Sat. Sep 21st, 2024

25 लाख नकदी से भरा बैग रास्ते में गिरा, व्यापारी बेखबर, उठा ले गई बाइक सवार महिला, पुलिस ने जारी किया फुटेज, पहचान कौन?

बालोद। बालोद जिला मुख्यालय के पुराना बस स्टैंड, चंडी मंदिर के पास सोमवार को एक अजीबोगरीब घटना हो गई। हुआ यूं कि सांखला परिवार का व्यापारी समेकित सांखला स्कूटी में सामने बैग में रखकर ₹25 लाख बैंक जमा करने जा रहा था। लेकिन उसे पता भी नहीं चला और बैग रास्ते में ही गिर गया। वह समय पर वापस भी नहीं आया, तब तक रास्ते में गुजर रहे एक बाइक सवार पुरुष व महिला रुके और सड़क से वह बैग उठाकर महिला बाइक में बैठ कर चली गई। जब तक व्यापारी बैग गिरने की बात जानकर वापस लौटा तब तक वहां बैग ही नहीं था। आनन-फानन में बालोद पुलिस को खबर की गई। मामला लाखों का था इसलिए तत्काल 4 से 5 टीम उस बैग और बाइक सवार लोगों को ढूंढने लग गई। लेकिन अब तक कोई खास सुराग नहीं मिल पाया। अलग-अलग जगह की सीसीटीवी फुटेज निकालकर उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया में जारी कर पहचान की कोशिश की जा रही है। जो महिला पैसा उठाकर बाइक में बैठी डबल एस हीरो होंडा की लाल बाइक लग रही है।

जुंगेरा तरफ गए हैं बाइक सवार

पुलिस की छानबीन में यह बात आई कि बालोद से बैग उठाने के बाद उक्त महिला और पुरुष बालोद से मधु चौक होते हुए पाररास होकर जुंगेरा की ओर गए हैं। इसके आगे का फुटेज नहीं मिल पाया। पुलिस आसपास के गांव में भी पतासाजी कर रही है।

व्यापारी की लापरवाही, फोन में बात करते जा रहा था

थाना प्रभारी बालोद नवीन बोरकर ने बताया कि मामले में व्यापारी की लापरवाही पाई गई है। उससे पूछताछ किया गया तो मालूम हुआ कि वह स्कूटी में सामने बैग रखा हुआ था। उसमें हुक भी नहीं लगा हुआ था। तो वही वह स्कूटी चलाते समय किसी से मोबाइल पर बात भी कर रहा था। अचानक स्कूटी से बैग गिर गया। लोग उसे चिल्ला भी रहे थे लेकिन वह फोन में बिजी था इससे किसी की बात नहीं सुन पाया, ना पीछे मुड़ कर देखा और आगे निकल गया। इस बीच उनके पीछे सदर बाजार की ओर से आ रहे बाइक सवार लोग रुके और रास्ते में पड़े बैग को कोई भी सामान या जो भी होगा समझ कर उठाया और आराम से बैठ कर चले गए। वही व्यापारी समेकित सांखला ने बताया कि घटना 12:15 बजे के आसपास की है। वह स्कूटी में बैग में पैसे रखकर बैंक जा रहा था। इस बीच कब बैग अचानक नीचे गिर गया उन्हें एहसास भी नहीं हुआ।

ये खबर भी पढ़ें

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page