Sat. Sep 21st, 2024

BIG.NEWS- नई कार खरीदने गए थे धमतरी, वापस लौटते कार एक्सीडेंट में शिक्षक पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, पंचर खड़े ट्रक के पीछे घुस गई कार, जगतरा टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा, पढ़िए पूरा मामला

मृतक पुत्र लीलेश्वर गोटा

बालोद/ गुरूर। गुरूर ब्लॉक व चारामा ब्लॉक की सीमा पर स्थित जगतरा टोल प्लाजा के पास बीती रात को एक सड़क हादसे में चारामा के दरगहन के रहने वाले शिक्षक राम कुमार गोटा उम्र 54 व उनके बेटे लीलेश्वर गोटा उम्र 24 की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जाता है कि पिता पुत्र और उनका साथी शिक्षक शेष नारायण अवस्थी कार से रात को धमतरी से लौट रहे थे। कार अवस्थी की है वही चला रहे थे। दशहरे पर शिक्षक रामकुमार गोटा नई कार खरीदना चाहते थे। कार बुकिंग के लिए ही वे धमतरी गए थे। जहां से रात को लौट रहे थे।
इस दौरान एक ट्रक टोल प्लाजा के पास पंचर खड़ी थी। संकेतक ना होने के चलते ड्राइवर शिक्षक अवस्थी भी समझ नहीं पाया और ट्रक के पीछे कार घुस गई।

घटनास्थल पर गंभीर चोट आने के कारण पिता पुत्र की हालत खराब हो गई। लेकिन अवस्थी को कहीं कोई चोट नहीं आई।आनन-फानन में रात में राहगीर व आसपास मौजूद लोग एंबुलेंस बुलाकर दोनों घायलों को धमतरी अस्पताल भिजवा रहे थे कि रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। इस घटना पर से शिक्षक समुदाय में भी शोक का माहौल है। गुरुर टीआई अरुण नेताम ने बताया कि ट्रक की दिशा भी धमतरी से चारामा की ओर थी तो वही कार भी धमतरी से चारामा की ओर लौट रही थी। पीछे जाकर कार घुस गई। ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई लेकिन कार के चालक के बगल में बैठे शिक्षक पिता व पीछे की सीट पर बैठे उनके बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें अस्पताल पहुंचाया जा रहा था, इस दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। रामकुमार गोटा चारामा जनपद के मिडिल स्कूल में पदस्थ थे। तो वही कार चालक शिक्षक शेष नारायण अवस्थी भी उसी स्कूल में पदस्थ हैं। राम कुमार का मूल निवास चारभाठा है जहां पर उनका अंतिम संस्कार हो रहा है।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page