Sat. Sep 21st, 2024

Big News- बालोद जिले में 4 घटनाओं में 4 की मौत, देखें पूरी कहानी, कहां किसकी कैसे हुई मौत

बालोद। जिले में 4 अलग-अलग घटनाओं में 4 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। कहीं सड़क हादसे में मौत हुई है तो कहीं किसी ने आत्महत्या की है। तो कहीं संदिग्ध मौत हुई है। हम बारी बारी से उन घटनाओं का जिक्र कर रहें हैं।

घटना 1 -बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
मंगलवार की शाम 4:00 बजे गुंडरदेही सीकोसा मार्ग पर इरागुड़ा मुख्य मार्ग में बालोद की ओर से आ रही अज्ञात बस की टक्कर से बाइक सवार भुवन लाल यादव उम्र 48 साल निवासी इरागुड़ा की मौत हो गई। वहीं सुनील यादव 24 साल गंभीर रूप से घायल है। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुंडरदेही में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । जहां से उसे गंभीर स्थिति को देखते हुए चंदूलाल अस्पताल रेफर किया गया है। सरपंच योगेश चंद्राकर ने बताया कि दोनों बाइक से सीकोसा से घर आ रहे थे। तभी नर्सरी के पास पीछे से अज्ञात बस ने टक्कर मार दी।

घटना 2- 20 दिन पहले पिता बना, अब फांसी

रात 10 बजे ग्राम मुल्ले गुड़ा निवासी 35 वर्षीय कैलाश सेवता ने घर के बाड़ी में लगे इमली के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।मंगलवार को मर्ग कायम कर के पुलिस ने पीएम करवाया। जहां गांव में देर शाम को मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार हुआ। पुलिस के अनुसार 20 दिन पहले ही मृतक की पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया है। घर में खुशियां मनाई जा रही थी। पत्नी प्रसव के बाद मायके में थी। इसी बीच उसने आत्महत्या कर ली। कारण समझ में नहीं आ रहा है कि खुशी के अवसर पर यह कदम उसने क्यों उठाया। पुलिस विवेचना में जुटी हुई है।

घटना 3- महिला की संदिग्ध मौत
तीसरी घटना ग्राम भोईनापार में हुई।33 वर्षीय जयंती नेताम कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। मंगलवार को परिवार वालोंने इलाज करवाने के लिए उसे निजी अस्पताल ले गए थे। इलाज के बाद दोपहर 1:30 बजे के करीब जयंती को मायके पांडे पारा बालोद ले गए लेकिन जैसे ही वह घर अंदर प्रवेश करने लगी अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी। उसके बाद उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। संदिग्ध मौत कैसे हुई यह पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा। आज पीएम होगा।

घटना 4- सगाई में शामिल नहीं होने पर क्षुब्ध युवक ने जहर पीकर दी जान

चौथी घटना ग्राम बघमरा (बालोद) में हुई। यहां रहने वाले इंद्रजीत यादव उम्र 25 में रविवार को जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की थी। जिसे इलाज के लिए दुर्ग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार की रात को उसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों ने बताया कि 5 माह पहले युवक की शादी हुई थी। जिसके बाद सब कुछ ठीक चल रहा था ।रविवार को युवक के बड़े भाई की सगाई भी थी। जिस समय युवक ने जहर पिया उस समय पर मेहमान ग्रामीण दूसरे गांव में सगाई कार्यक्रम में व्यस्त थे। वहीं यहां घर में मां बुआ चाची बहन थी।खाना बनाने के बाद सभी कहीं जाने के लिए निकले। इसके बाद घटना की जानकारी मिली। ग्रामीणों के अनुसार किसी कारण से सगाई में नहीं जाने के चलते युवक नाराज था। उन्होंने बाइक की चाबी घरवालों से मांगा लेकिन नहीं मिली। इससे नाराज होकर उसने कीटनाशक जहर पी लिया था।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page