Sat. Sep 21st, 2024

घोषणा पत्र के 49 में से 24 वादे पुरे कर चुकी कांग्रेस , संसदीय सचिव निषाद बोले- कांग्रेस सरकार की नीतियों से प्रदेशवासी खुशहाल

बालोद/ डौंडीलोहारा– मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के दो वर्षों का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा। ये बातें संसदीय सचिव व विधायक कुंवरसिंह निषाद ने सोमवार को डौंडीलोहारा विकासखंड के क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में मुख्य अतिथि के रूप लोकार्पण, भूमिपूजन एवं जनसंपर्क कार्यक्रम में कही। ग्राम पंचायत मुजगहन के आश्रित ग्राम सिर्राभाटा (दाऊपारा) में आयोजित लोकार्पण एवं भूमि पूजन कार्यक्रम में संसदीय सचिव ने कहा कि दो साल के अल्पावधि में भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार ने किसान,युवा,महिला,आदिवासी तथा ग्रामीण विकास के लिए कई अहम कार्य किए हैं। कांग्रेस सरकार के दो वर्षों का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा रहा है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था में सुधार लाने तथा किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत करने का कार्य प्रदेश सरकार ने किया है। नरवा गरवा घुरवा बाड़ी योजना देश में मॉडल के रूप में विकसित हो रही है।

सीएम के काम को छत्तीसगढ़िया ही समझ सकता है

दिल्लीवार कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कोदूराम दिल्लीवार ने कहा कि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति, संस्कार और परंपरा को मजबूत करने का काम कर रही है। मुख्यमंत्री के काम को सिर्फ छत्तीसगढ़िया ही समझ सकता है। भाजपा के लोग नाचने वाली सरकार कह कर छत्तीसगढ़ीयो का अपमान कर रहे हैं। प्रदेश सरकार ने घोषणा पत्र के 39 वादा में से 24 वादे  पूर्ण किए हैं। सभा को जोन अध्यक्ष संजीव चौधरी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीवन कश्यप, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष केजूराम सोनबोईर, पूर्व प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी दुर्ग केशव शर्मा, ललित हिरवानी, ऐनकुमार साहू,सरपच ललित भूआर्य,साधना चौधरी,निशा शर्मा ,सुमन सोनबोईर, ज्योति ठाकुर,सोमिन भुआर्य मौजूद रहे। सभी ग्राम पंचायत मुजगहन के आश्रित ग्राम सिर्राभाटा के साथ कन्याडबरी, खामभाट, फुलसुंदरी व  पिनकापार के लोकार्पण, भूमिपूजन एवं जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल हुए।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page