Sat. Sep 21st, 2024

Breaking News-नवविवाहिता की आत्महत्या के मामले में दहेज प्रताड़ना के आरोप में पांच रिश्तेदारों को अर्जुन्दा पुलिस ने किया गिरफ्तार

मृतिका टिकेश्वरी साहू

बालोद। अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम चिरचार में पिछले दिनों 30 नवम्बर को एक नव विवाहिता महिला टिकेश्वरी साहू ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामला संदिग्ध था कि आखिर जिसकी शादी 5 महीने पहले हुई है वह इतनी जल्दी इतना बड़ा कदम क्यों उठा सकती है। जब पुलिस ने मर्ग जांच कर परिजनों का कथन लिया तो मायके पक्ष के अलावा अन्य ग्रामीणों के जरिए यह बात निकलकर आई कि महिला के ससुराल वाले सहित उनकी जेठानी के पिता तक भी दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे।

आरोपी पति

शादी में दहेज में कम सामान लाने को लेकर आए दिन उसके साथ झगड़ा होता था। फोन पर भी मृतिका यह बात अपने मायके वालों को बताई थी तो वही घर पर कई बार झगड़े के बाद बैठक भी होती रहती थी। जांच के बाद परिजनों के कथन लेकर मामले में दहेज प्रताड़ना की बात सामने आने पर मृतिका के पति घनश्याम साहू, जेठ देवेन्द्र ,जेठानी पुष्पा, उनके ससुर अंकालू राम व जेठानी के पिता लोचन साहू निवासी सरेखा के खिलाफ धारा 304 बी 34 का केस दर्ज किया गया। जिन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इस पूरे मामले को एसपी के मार्गदर्शन व एएसपी के निर्देशन में डीएसपी दिनेश सिन्हा व थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू व उनकी टीम ने सुलझाया ।

आरोपी जेठानी
आरोपी ससुर
आरोपी जेठ
आरोपी जेठ के पिता

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page