Sat. Sep 21st, 2024

रात गश्त के दौरान ग्रामीणों व पुलिस ने बैटरी चोर को रंगे हांथ पकड़ा, देखिये कैसे दुर्ग का ये शातिर चोर रात में पार करता है ट्रैक्टर की बैटरी 

बालोद। अर्जुन्दा पुलिस की सजगता व रात्रि गश्त से दुर्ग का एक बैटरी चोर पकड़ में आया है। जिसे गिरफ्तार कर सोमवार को रिमांड पर जेल भेजा गया। टीआई कुमार गौरव साहू ने बताया रात में गश्त के लिए एक पार्टी भेजी गई थी। इस दौरान सूचना मिली कि टिकरी में ग्रामीणों ने किसी को पकड़ा है। मौके पर टीम पहुंची तो मामला बैटरी चोरी का निकला। प्रार्थी नागेश मांडले की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।

नागेश ने बताया करीबन एक वर्ष पूर्व कृषि कार्य हेतु मेरे पिता अशोक कुमार मण्डले के द्वारा महिन्द्रा ट्रेक्टर क्र. सीजी 07 बी एक्स 8102 को खरीदा था। उक्त ट्रेक्टर को अपने घर के बाजू मे बने ब्यारा में रोज की भांती खड़ी कर रखे थे। कि 2 नवम्बर  के रात्रि करीबन 03/30 बजे बाथरूम जाने उठा था तो आवाज सूनकर मैं अपने ब्यारा में रखे ट्रेक्टर की ओर जाकर देखा तो ट्रेक्टर में लगे 12 वोल्ट का एक्साइड बैटरी कीमती करीबन 10,000/- रूपये नही था। तब मैं पेट्रोल पंप के तरफ गया तो एक आदमी अर्जुन्दा के पेट्रोल पंप के पास खड़ी मोटर सायकल टीवीएस पावर एक्सल क्रमांक सीजी 07 बीजी 2876 में ले जाकर बैटरी को छोडा था। तथा पुनः चोरी करने के लिये गली में खड़ी दूसरे ट्रेक्टर की बैटरी का तलाश कर रहा था। इसी दौरान रात्रि गश्त पर निकले पुलिस द्वारा चोर को मेरे तथा मेरे साथी निलेश देवांगन के समक्ष पकड़े। जिसका नाम पता पूछने पर वह व्यक्ति अपना नाम उमेश यादव पिता स्व. संतराम यादव उम्र 33 वर्ष निवासी बघेरा थाना सिटी कोतवाली दुर्ग जिला दुर्ग का रहने वाला बताया। पूछताछ में यह बात सामने आई कि यह चोर पहले भी दुर्ग क्षेत्र में इस तरह की चोरी करते पकड़ा जा चुका है। कई बार जेल भी जा चुका है। आदतन अपराधी है और इसी तरह रात में ही वह अंधेरे में खड़ी ट्रैक्टर व अन्य गाड़ियों की बैटरी पार करके इन्हें दूसरी जगह बेचकर पैसे कमाता है।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page