Sat. Sep 21st, 2024

एक नर्स और दो छात्राओं ने मिलकर गाया गाना कोरोना रही दूर,, बालोद जिले की यह बेटियां हो गई इस गीत से मशहूर, देखिए वीडियो व खबर आखिर कौन हैं ये बेटियां

देखिए चर्चित वीडियो

बालोद। छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस पर जिला प्रशासन द्वारा एक कोरोना जागरूकता गीत रिलीज किया गया है। जो गीत सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सास गारी देथे,,, छत्तीसगढ़ी चर्चित गीत के सुर में ही इस गाने को गाया गया है। गाने वाले तीनों बेटियां बालोद जिले से हैं। जिसमें दो बालोद की है और एक चिखलाकसा की रहने वाली है। बालोद से एक बेटी तो जिला अस्पताल की नर्स भी हैं। इन तीनों बेटियों द्वारा गाया गया छत्तीसगढ़ी गीत काफी मशहूर हो रहा है और उसके साथ ही इन बेटियों की चर्चा भी अब होने लगी है। हर कोई जानने को इच्छुक हो रहा है कि आखिर यह बेटियां बालोद में कहां की रहने वाली हैं।

जब हमने इनकी डिटेल निकाली तो ये बातें सामने आई एक बेटी कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल बालोद की छात्रा रेखा शर्मा है दूसरी बेटी जो वीडियो में बीच में खड़ी है वह जिला अस्पताल बालोद की नर्स सरिता देवांगन है। तो तीसरी बेटी चिखला कसा हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा रिया दास है।

बताया गया कि कोरोना जागरूकता गीत तैयार करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पिछले 1 हफ्ते से ही तैयारी की जा रही थी। इसके लिए गाने की रुचि रखने वाली लड़कियों का नाम मांगा गया था। सलेक्टेड तीन लोगों को ही गाने का अवसर दिया गया। रायपुर के स्टूडियो में गाने की रिकार्डिंग हुई और जिसे 1 नवंबर को रिलीज किया गया। कलेक्टर जनमेजय महोबे ने भी लोगों को जागरूकता बनाए रखने की अपील की है। इस वीडियो को जिला प्रशासन बालोद ने अपने फेसबुक पर भी अपलोड किया है। आप वीडियो को हमारी यूट्यूब चैनल dailybalodnews.com पर भी देख सकते हैं।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page