Sat. Sep 21st, 2024

पलारी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास, दो संदेही हिरासत में, पुलिस कल करेगी खुलासा पढ़िए सबसे पहले DailyBalodNews पर

बालोद/गुरुर/ दादू सिन्हा धमतरी। बालोद जिले के गुरूर ब्लॉक के कंवर चौकी क्षेत्र स्थित ग्राम पलारी में बीती रात को 12 से 1 बजे के बीच जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के एटीएम में अज्ञात लोगों ने चोरी करने का प्रयास किया। जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो आरोपी वहां से भाग गए। लेकिन पुलिस टीम ने उनका इस तरह पीछा किया की दहशत में आकर आनन-फानन में आरोपियों को अपनी बाइक छोड़कर भागना पड़ा और यही बाइक उनका सुराग दे गई। पुलिस द्वारा गुरुवार को दिनभर मामले में पतासाजी करते हुए सफलता हासिल की गई है व बरामद बाइक के आधार पर संदेही आरोपियों तक भी पहुंच गई है। पुलिस अभी मामले की और बारीकी से तफ्तीश में जुटी हुई है। इसलिए अभी ज्यादा कुछ खुलासा नहीं कर रही है। मामले का खुलासा शुक्रवार को किए जाने की बात की जा रही है।

इस तरह से हुई है घटना

पलारी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में रात को दो युवक चोरी करने के इरादे से घुसे हुए थे और एटीएम का लाइट भी बंद कर दिए थे। जिसकी भनक रात में पेट्रोलिंग पार्टी के लिए निकली कंवर चौकी पुलिस की टीम को लगी। पुलिस वालों को संदेह हुआ कि एटीएम की लाइट कैसे बंद है। फिर पास जाकर देखें तो उक्त संदेही नजर आए जो मास्क व गमछा पहने थे। फिर पुलिस को देखकर भागने लगे। आरोपी एक स्प्लेंडर बाइक में आए हुए थे। जिसमें सामने स्वास्थ्य विभाग धमतरी कोविड-19 कर्मचारी की पर्ची भी चिपकी हुई थी। घटनास्थल पर हथौड़ी व कुछ लोहे के सामान बरामद किए गए हैं। जिससे शटर खोला गया। आरोपी रात में तो भाग गए थे लेकिन दूसरे दिन पुलिस ने उन्हें ट्रेस कर लिया। पूरी घटना एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। रात को करीब 12:27 बजे के आसपास दो आरोपी पहुंचे थे। गनीमत वे एटीएम से कुछ चुरा नहीं पाए। बताया जाता है कि आरोपी धमतरी के रहने वाले हैं। पुलिस पूरे मामले का खुलासा शुक्रवार को करेगी।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page