Sat. Sep 21st, 2024

BIG.NEWS- ऐसे खुला महिला पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी का राज, शराब के नशे में डींगे मारना पड़ा महंगा, पुलिस को मिला सुराग, पकड़ा गया आरोपी मचौद में हुई थी घटना

इस तरह हुई थी घटना

बालोद/ गुण्डरदेही। 9 अक्टूबर को गुण्डरदेही ब्लाक के ग्राम मचौद में 45 वर्षीय महिला मालती बाई चन्द्राकर पर अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीआई रोहित मालेकर व अर्जुन्दा टीआई कुमार गौरव साहू की संयुक्त टीम ने आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला की बड़ी बहन का बेटा विक्रांत चन्द्राकर उर्फ विक्की निवासी कसौदा निकला है। पैसों के लेनदेन को लेकर आरोपी ने अपनी मौसी पर चाकू से प्राणघातक हमला करके फरार हो गया था। घटना के बाद महिला की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। जिसके कारण वह पहले तो पूछताछ में तवेरा के एक दाल बेचने वाले व्यक्ति का नाम ले चुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। लेकिन कहीं कोई सबूत न मिलने के कारण पूछताछ के बाद प्रथम संदेही को छोड़ा गया था। जिसके बाद पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच कर रही थी।

आरोपी द्वारा शराब के नशे में डींगे हांकने के चलते पकड़ा गया

बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी रात में शराब पीकर अपने दोस्तों के पास कह रहा था कि मुझे क्या समझते हो, मैं हाफ मर्डर करके आया हूं। आरोपी शराब के नशे में अपनी धौंस भरी बातें सुना रहा था। यह बातें धीरे-धीरे आरोपी के दोस्तों के जरिए पुलिस तक पहुंची और कड़ी से कड़ी जुड़ती गई। पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में लिया गया। जहां उसने कबूल किया कि अपनी मौसी पर चाकू से हमला करने वाला वही है। बताया जाता है कि वह अपनी मौसी से 10,000 पैसे की डिमांड कर रहा था। मौसी ने पैसे देने से मना कर दिया था। जिसके कारण शराब के नशे में ही उसने आवेश में आकर रात को जाकर पैसे ना देने पर हत्या करने की नियत से चाकू से कई वार वार करके फरार हो गया था। 1 हफ्ते के भीतर ही आरोपी पकड़ में आ गया। इधर घायल महिला का इलाज अभी भी रायपुर के एम्स अस्पताल में चल रहा है पुलिस ने आरोपी को देर शाम को रिमांड पर धारा 307, 450 के आरोप में जेल भेजा।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page