Thu. Sep 19th, 2024

भाजपाई मुद्दा विहीन हो गए, सुझाव देना ही है तो केन्द्र सरकार को दे : जिला कांग्रेस

बालोद । जिला भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा चर्चा में बने रहने के लिए प्रदेश सरकार को सुझाव देने का ढोंग दिखा रहे है। यदि देना ही है सुझाव तो केंद्र सरकार को सुझाव दे। केंद्र सरकार के द्वारा पर्याप्त टीका उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है, जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। वैश्विक महामारी में प्रदेश की सरकार के द्वारा समुचित व्यवस्था की जा रही है जिसका परिणाम भी देखने को मिल रहा है। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार धीमी हो गई है। एक विज्ञप्ति में जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री केशव शर्मा एवं जिला कांग्रेस के संयुक्त सचिव क्रांतिभूषण साहू ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि जिले के भाजपाई यदि वाकई में छत्तीसगढ़ के जनता के भलाई चाहते है तो मोदी जी को सुझाव भेजे और बताये। प्रदेश सरकार द्वारा पत्रकारों को, वकीलों को एवं कोरोना से जुड़े सभी शासकीय अशासकीय लोगो को वेक्सीन में प्राथमिकता दे।
वेक्सीन की उपलब्धता के अनुसार टीकाकरण किया जा रहा है और किसानों को राजीव न्याय योजना के अंतर्गत 21 मई को प्रथम किश्त की राशि मिलने जा रही है। आज उत्तर प्रदेश की स्थिति चिंतित करने योग्य है जहाँ पर कोरोना मृतकों की शरीर को नदियों में बहा दिया गया है जो कि बिहार तक बहते हुए पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश में शराब की दुकानें खोल दी गई है, जहाँ लंबी कतार लगी हुई है। छत्तीसगढ़ में अवैध शराब एवं जहरीली वस्तुओं के सेवन के कारण कई घटनाएं हुई है, जिसके कारण ऑनलाइन व्यवस्था कर दी गई है, इसमें चीख पुकार करना हास्यास्पद है। केंद्र सरकार द्वारा 6करोड़ से अधिक वेक्सीन विदेशों में दिया गया है, जिसका खामियाजा पूरे देश की जनता भुगत रही है। इस बात पर चिंतन मनन करना चाहिए और केंद्र सरकार को सुझाव देना चाहिए। कोरोना जैसी महामारी में सबका सहयोग आवश्यक है। इस तरह के बयानबाजी कर सहयोग दिखाने की राजनीति करना उचित नहीं है और यदि देना ही है तो केंद्र सरकार को भी भेजे ।

Related Post

You cannot copy content of this page