Thu. Sep 19th, 2024

एनएसयूआई द्वारा वर्तुअल प्रदर्शन कर बढ़ती महंगाई पर केंद्र सरकार का किया विरोध

बालोद । देश में तेजी से बढ़ती हुई महगाई के लिए केंद्र की मोदी सरकार का एनएसयूआई प्रदेश सचिव जितेन्द्र पाण्डेय के नेतृत्व में अनोखे तरीके से विरोध किया गया। सोशल मीडिया के माध्यम से महंगाई के विरूद्ध मोदी सरकार का विरोध करते हुए एनएसयूआई प्रदेश सचिव जितेंद्र पाण्डेय ने बताया कि एक तरफ़ कोरोना महामारी के चलते आम आदमी आर्थिक तंगी से जूझ रहा हैं और वही दूसरी तरफ़ महंगाई लगातार बढ़ रही है।

घरेलू गैस, डीजल/पेट्रोल, खाद व अन्य चीजों के बढ़ते दामों का असर सीधे आम आदमी की जेब में पड़ रहा है। आर्थिक तंगी के साथ देश मे बढ़ती हुई महगाई आम जनता के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार महगाई रोकने में नाकाम साबित हो रही हैं जिसका असर सीधे आम नागरिक पर पड़ रहा है।

केंद्र सरकार की योजना है कि जैसे ही किसी राज्य में चुनाव सामने आता है तो डीज़ल/पेट्रोल के दामो पर ब्रेक लग जाता है, जैसे ही चुनाव खत्म होता फिर रोज दाम बढ़ने लगते हैं, जिससे महगाई बढ़ते जा रही हैं।

जबकि डीज़ल के बढ़ते दामों का असर अप्रत्यक्ष रूप से आम आदमी पर पड़ता है। जिसके विरोध में आज एनएसयूआई के तत्वावधान में एक दिवसीय वर्तुअल विरोध प्रदर्शन अपने-अपने घर से एनएसयूआई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

Related Post

You cannot copy content of this page