Thu. Sep 19th, 2024

धमतरी में चोरों ने खेला T-20, एक के बाद एक लगभग 6 दुकानों में चोरो ने बोला धावा,चोरों ने किया हज़ारो का माल साफ, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज, दो संदेही पकड़े गए

पुलिस ने दो संदेहियों को लिया हिरासत में – सूत्र

दादू सिन्हा धमतरी। यह किसी साउथ की फिल्म चक्र का रक्षक की कहानी नहीं, जहां एक ही दिन में एक साथ कई घरों में बंदूक की नोक पर लूटपाट और चोरी हो जाती है । पर यह कहानी है फिल्मी तर्ज पर ही धमतरी में हुई एक साथ लगभग 6 दुकानों की चोरी की। चोरों ने दुकानों में हाथ साफ किया और पुलिस के हाथ खाली है और वह सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। घटना कुछ दुकानों के कैमरे में कैद हुई है पर आरोपियों ने कपड़े से चेहरा ढक रखा है ।हालांकि पुलिस सफलता की ओर आगे बढ़ रही है और सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मामले में दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है।

धमतरी जिला में एक बार फिर बड़े पैमाने में चोरी का मामला सामने आया है। जहा एक ही रात में शहर के लगभग 6 दुकानों में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया है.चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस दल बल के साथ मौके में पहुँचकर जांच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि शहर के महादेव मोबाइल ,आनंद एजेंसी ,अशोक हार्डवेयर , दिलीप ट्रेडिंग सहित अन्य दुकानों में चोरी हुआ है इन सभी दुकानों में से नगद सहित अलग अलग समान अज्ञात चोर चोरी कर फरार हो गए हैं.


महादेव मोबाइल दुकान के संचालक ने बताया कि आस पास के लोगो के द्वारा सूचना मिला कि आपके दुकान का सटर टूटा हुआ है दुकान आकर देखा तो सटर सहित दुकान में लगे लगे कांच का दरवाजा भी टूटा हुआ था दुकान के अंदर जा कर देखा तो दुकान में रखे सामानो को भी अज्ञात चोर चोरी कर ले गए है। जिसकी कीमत लगभग 45,000 रु है,वही आनंद एजेंसी के संचालक ने बताया कि चोर दुकान के ऊपर छत का दरवाजा तोड़ कर दुकान में प्रवेश किया है और अंदर आते ही दुकान में रखे काजू,बादाम,लस्सी पीकर 5,000 रुपये चोरी किया है.वही अशोक हार्डवेयर में लगभग 700रु, इसी तरह दाऊ पान पैलेस में लगभग 800 रु के समान को को अज्ञात चोरों ने चोरी किया है.सीसी टीवी में देखने से पता चल रहा है कि लगभग 5 बजे के आस पास सिहावा रोड स्थित संगम ट्रेडिंग श्री जी एजेंसी के बाहर चोर बड़े आसानी से खड़े होकर आपस मे बात करते नजर आ रहे है और जैसे ही किसी व्यक्ति को आते हुए देखते है दुकान के पास से चोर वहां से गायब हो जाते है.बता दे कि बीते कुछ दिनों पहले दीपक ट्रेडिंग में लगभग 12,000 रु चोरी हुआ था. जिसमे चोर चोरी करते हुए सीसी टीवी में कैद चोर दुकान के अंदर बाकायदा चालाकी से अपने चेहरे को ढक कर चोरी करने आया था.जहाँ चोर का चोरी करते शरीर तो दिखाई दे रही है लेकिन चेहरा नजर नही आ रहा है.

वही सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि एक साथ बहुत से दुकानों में चोरी हुई है जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर तस्दीक किया गया मौके से चोरी करने वालों का रॉड और चप्पल बरामद किया गया जिसके आधार पर तस्दीक किया जा रहा है. साथ ही साथ डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था दुकान संचालकों के शिकायत पर पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है. वहीं सूत्रों के मुताबित पता चल रहा है कि पुलिस दो संदेहियों को अपने हिरासत में लिया है।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page