Thu. Sep 19th, 2024

अर्जुंदा से लाखों की ज्वेलरी चुरा कर भाग गए थे चोर, पुलिस ने माल खपाने से पहले ही पकड़ा, व्यापारी संघ ने एसपी को किया सम्मानित, कहा ऐसी कार्रवाई से अपराधियों में होती है खौफ और जनता में खुशी

बालोद पुलिस कप्तान का व्यापारियों ने किया सम्मान व चोरों को पकड़ने पर दी बधाई

बालोद /अर्जुन्दा । बाफना ज्वेलर्स , अर्जुन्दा में हुई चोरी में सोना चांदी के गहना व नगदी के साथ 4 चोरों व उनके 8 साथियों सहित कुल 12 लोग के गिरफ्तार होने पर अर्जुन्दा क्षेत्र व पूरे बालोद जिले सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में हर्ष व्याप्त है। इसी कड़ी में अर्जुन्दा व बालोद के सराफा , कपड़ा , किराना , हार्डवेयर सहित अन्य एसोसिएसन के प्रतिनिधिगण ने बालोद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव से मुलाकात कर गौमाता के साथ राधा कृष्ण भगवान की मूर्ति प्रतीक चिन्ह स्वरूप भेंट की व फूलों का गुलदस्ता से पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम का सम्मान किया व मिठाई खिलाकर अपनी व जनता की खुशी को प्रस्तुत किया ।

इस अवसर पर अमरचंद जैन , अभय बाफना , सोहन श्रीश्रीमाल , राजेश टाटिया , तनसुख नाहटा , राजू सांखला , दिनेश श्रीश्रीमाल ,राहुल गोलछा , ओम टाटिया , राजेश बाफना , तनसुख बाफना , कमलेश गाँधी , राजू पारख , अमित नाहटा , जगदीश चाण्डक , सौरभ जैन , निखिल बाफना , नमन जैन आदि सहित व्यापारियों का प्रतिनिधि मण्डल उपस्थित रहे । व्यापारी मण्डल ने कहा कि पूरे बालोद जिला पुलिस की टीम , क्राइम ब्रांच टीम , सायबर पुलिस की टीम , अर्जुन्दा , गुण्डरदेही व अन्य थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी व उनकी टीम ने जिस सूझबूझ , तत्परता व साहस का परिचय दिया है उसकी जितनी भी प्रशंसा करे कम है । व्यापारी प्रतिनिधियों ने कहा कि क्राइम ब्रांच व सायबर पुलिस की पूरी टीम ने जिस तेजी के साथ कड़ी से कड़ी को जोड़ा और इस केस को सुलझाने में दिन रात एक कर दिया और 7 दिन से पहले सफलता का परिणाम सामने लाया। उससे जनता खुश व अपराधी पश्त है। इससे निश्चित रूप से बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगेगा ।

पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों को भी सजग रहने व किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध गतिविधि दिखाई पड़ने पर पुलिस को सूचना देने व सहयोग करने की अपील की पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरी टीम के कोऑर्डिनेशन से यह संभव हो पाया की 7 दिनों के भीतर ही समान सहित चोर पकड़ में आ गए ज्यादा विलंब करने पर सफलता निश्चित रूप से कठिन होती जाती साथ ही उन्होंने कहा कि समय के अनुसार अपनी दुकान में सुरक्षा के विभिन्न तकनीकी संसाधनों को लगाना अब अति आवश्यक है अतः सुरक्षा को नजर अंदाज करना महंगा पड़ सकता है इस बात को सभी को समझना पड़ेगा । संबंधित खबर नीचे है।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page