Sat. Sep 21st, 2024

जब इस गांव में पहुंचे संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद तो लोगों ने किया इस अंदाज में स्वागत सम्मान, गेड़ी नृत्य दल के साथ हुई अगुवाई, विभिन्न विकास कार्यों की मिली सौगात

बालोद/ डौंडी लोहारा। संसदीय सचिव व गुंडरदेही के विधायक कुंवर सिंह निषाद आज ग्राम पंचायत भीमकन्हार में विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण व भूमि पूजन में पहुंचे। मुख्य अतिथि के रूप में पहली बार इस गांव में संसदीय सचिव पहुंचे तो ग्रामीणों व पंचायत प्रतिनिधियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

उनके स्वागत की अगुवाई के लिए बकायदा वनांचल गेड़ी नृत्य दल चिलमगोटा के कलाकार भी पहुंचे थे। जिन्होंने खास गेड़ी नृत्य के साथ उनका स्वागत किया। जो पूरे कार्यक्रम के आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा।

तो वहीं मंच पर आने के बाद विधायक व संसदीय सचिव निषाद ने राज गीत के साथ आगे के कार्यक्रम की शुरुआत की।

उनके साथ कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने राज गीत दोहराया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत के उपाध्यक्ष मिथिलेश नुरूटी ने की।

विशेष अतिथि के रुप में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चंद्रप्रभा सुधाकर, सरपंच संघ डौंडी लोहारा के अध्यक्ष पोषण लाल देवांगन, सरपंच पोषण साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

पंचायत प्रशासन की ओर से सरपंच पोषण साहू ने विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। तो वहीं विधायक ने गांव में 40 लाख से सीसी रोड बनवाने की घोषणा भी की तो वहीं अन्य मांगों को लेकर भी उन्होंने जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया।

इन कार्यों का हुआ लोकार्पण एवं भूमि पूजन

इस कार्यक्रम के दौरान नवीन आदिम जाति सेवा सहकारी समिति भीमकन्हार का शुभारंभ हुआ । तो वही नवीन खाद गोदाम का लोकार्पण भी हुआ। इसके अलावा आंगनबाड़ी क्रमांक 1, मिनी आंगनबाड़ी वार्ड क्रमांक 16, समुदायिक भवन, कला मंच, हाई स्कूल अहाता निर्माण का भी लोकार्पण हुआ। तो वहीं पानी टंकी नल जल पाइप लाइन विस्तार कार्य के तहत भूमि पूजन भी हुआ है। इस दौरान जनपद पंचायत डौंडीलोहारा के अध्यक्ष जागृत सोनकर सहित अन्य मौजूद रहे|

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page