Thu. Sep 19th, 2024

जिला देवांगन समाज की हुई बैठक, देखिये क्या लिया गया फैसला, फरवरी में क्या होने वाला है

बालोद। जिला देवांगन समाज बालोद के तत्वाधान में कोरोना महामारी के मद्देनजर सामूहिक दूरी बनाते हुए मां परमेश्वरी समुदायिक भवन दल्लीराजहरा में सामाजिक बंधुओं का बैठक संपन्न हुआ, इस बैठक में समाज के द्वारा सामाजिक दूरी, मास्क, हैंड सेनीटाइजर का विशेष ध्यान दिया गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गिरधर देवांगन उपाध्यक्ष प्रदेश देवांगन कल्याण समाज छत्तीसगढ़, अध्यक्षता बीएल देवांगन अध्यक्ष जिला देवांगन समाज बालोद के द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा कि कोरोना महामारी से हमारा देवांगन समाज भी अछूता नहीं रहा है, हमारे समाज के निम्न वर्ग इस महामारी से बहुत प्रभावित हुए और आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा है लेकिन हमें डरना नहीं लड़ना है और हमें आपस में सामाजिक दूरी बनाए रखने एवं मास्क लगाने के लिए प्रोत्साहित किया। अध्यक्ष ने अपने उद्बोधन स्वरूप समाज के सदस्यों को धैर्य बनाए रखने की सीख दी और जिला देवांगन समाज की कार्यकारिणी का समय अवधि पूरा होने पर पुनःचुनाव कराने के संबंध में फरवरी-मार्च मे संभावना व्यक्त किया। बैठक में कुछ सामाजिक प्रकरणों का भी निराकरण किया गया इस बैठक का संचालन वेद लाल देवांगन सचिव जिला देवांगन समाज बालोद के द्वारा किया गया।

बैठक में प्रमुख रूप से भावसिंह देवांगन, खुमान देवांगन, पंचू राम देवांगन, सुरेंद्र देवांगन, एमन देवांगन, कीर्तन देवांगन, डॉ बंशीलाल देवांगन, गन्नू लाल देवांगन, मूलचंद देवांगन, श्रीमती मोहनी देवांगन, डॉ.डोमन लाल देवांगन, दिनेश देवांगन, सोमन देवांगन एवं ब्लॉक, मंडल, ग्राम इकाई के सामाजिक पदाधिकारीगण उपस्थित थे। यह जानकारी समाज के मीडिया प्रभारी दिनेश कुमार देवांगन के द्वारा दिया गया।

Related Post

You cannot copy content of this page