A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

टी ज्योति व अनिता कुमेठी द्वारा महिलाओं को कमल निशान 03 नम्बर में बटन दबाने के लिए किया जा रहा अपील

बालोद। डोंडी लोहारा क्षेत्र में गांव गांव में 04 अप्रेल से लगातार जमीनी स्तर में जनता के बीच जाकर प्रचार प्रसार महिलाओ को किया जा रहा है महतारी वंदन योजना का लाभ सभी महिलाओ को मिल रहा है सभी महिलाएं इस बार संकल्प लिए है की तीसरी बार भी मोदी सरकार लायेंगे और हमारे सांसद प्रत्याशी भोजराज नाग जी को भारी से भारी बहुमत से जिताएंगे।

लोक सभा चुनाव अंतर्गत विधानसभा dondi लोहारा क्षेत्र में महिला प्रभारी टी ज्योति व अनिता कुमेठी द्वारा किया जा रहा dondi, dondi लोहारा व दल्लीराजहरा में किया जा रहा प्रचार प्रसार जिसमे महिलाओं से किया जा रहा निवेदन की नरेन्द्र मोदी जी ने महिलाओ को सम्मान दिलाने का कार्य किया है।

वार्ड क्रमांक 26 की पार्षद की टी ज्योति व अनीता कुमेटी द्वारा भाजपा प्रत्याशी भोजराम नाग के पक्ष मे धुआंधार प्रचार कर रही हैं। भाजपा नेत्री डौडी लोहारा विधानसभा के गणमान्य नागरिकों से मुलाक़ात कर मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन की जानकरी प्रदान कर आगामी लोकसभा चुनाव में 03 नंबर कमल का बटन दबाकर फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। टी ज्योति द्वारा महिलाओ के बीच कहा जा रहा की मोदी सरकार महिलाओ को सम्मान दिलाने का कार्य किए है उज्ज्वला योजना, आवास योजना, घर घर शौचालय , मातृ वंदन योजना, महतारी वंदन योजना यह सभी योजना मोदी सरकार की योजना है।
श्रीमती अनीता कुमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष का स्वर्णिम कार्यकाल कांग्रेस के 60 वर्ष के कार्यकाल पर भारी पड़ रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत आंतरिक और बाह्य दोनों रूप में सशक्त बना है। विकसित भारत का यह कैलेंडर हमें विकसित भारत 2047 के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है। 2024 का यह चुनाव आम चुनाव नहीं है। यह राष्ट्र के नवनिर्माण का चुनाव है।इस नवनिर्माण की बागडोर नरेंद्र मोदी के हाथों में सौपना है।श्रीमती टी ज्योति ने आगे कहा कि डबल इंजन सरकार में विकास तेज गति से होता हैं जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण मोदी की गारंटी और विष्णु का सुशासन हैं। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की तीन माह की सरकार ने लगातार जनहित में निर्णय लेकर स्वर्णिम इतिहास रच दिया है। देश और प्रदेश की उन्नति के लिए ने 400 पार के लक्ष्य को पूरा करते हुए फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया।

You cannot copy content of this page