A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

टीचर्स एसोसिएशन ने मतदान केंद्रों में मतदान कर्मचारियों के सुविधाओं के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को सौपा ज्ञापन

जिला शिक्षा अधिकारी से भी पदाधिकारियों ने की मुलाकात व सौंपा ज्ञापन

बालोद। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने लोकसभा निर्वाचन 2024 संपन्न कराने लगे कर्मचारियों को मतदान केंद्रों में आवश्यक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग को लेकर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बालोद इंद्रजीत चंद्रवाल से मुलाकात कर चर्चा की व ज्ञापन सौंपा।

साथ ही पदाधिकारियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी बालोद से भी मुलाकात कर चर्चा की। पदाधिकारियों ने सौंपे ज्ञापन में जिला निर्वाचन अधिकारी से मांग की कि लोकसभा निर्वाचन 2024 संपन्न कराने मतदान दलों में नियुक्त कर्मचारियों को सामग्री वितरण एवं संग्रहण केंद्र से सामग्री प्राप्त करने के उपरांत मतदान केंद्रों तक पहुंचने व मतदान के पूर्व दिवस की व्यवस्था व तैयारी के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होती है। इसलिए समयाभाव के कारण मतदान दलों के सदस्यों को स्वयं भोजन की व्यवस्था में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। संगठन ने मांग किया कि मतदान केंद्रों में मतदान दलों के लिए भोजन की पूर्व व्यवस्था, रसोईयो की उपस्थिति, खाद्यान, शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, शौचालय, फर्नीचर, विद्युत व्यवस्था, पंखे कूलर सहित संगवारी एवं युवा मतदान दलों के महिला कर्मचारियों के लिए पृथक शौचालय, शयन कक्ष, भोजन पकाने, शयन हेतु गद्दा, तकिया आदि मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी विषयों पर अतिशीघ्र संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए जाने का आश्वासन दिया। ज्ञापन सौपने वालों में एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष दिलीप साहू , जिला सचिव नरेंद्र साहू, जिला कोषाध्यक्ष पवन कुम्भकार, जिला संगठन मंत्री जगत राम साहू, संगठन मंत्री गुरूर भूपेंद्र प्रसाद पांडेय शामिल थे।

You cannot copy content of this page