Mon. Sep 16th, 2024

मणिपुर घटना के विरोध में युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मणिपुर के मुख्यमंत्री नोंगथोंबम बिरेन सिंह के तस्वीर पर पोती कालिख

बालोद। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी श्रीनिवास एवं छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की प्रभारी पलक वर्मा के आव्हान पर एवं छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देशानुसार एवं डौंडी-लोहारा विधानसभा अध्यक्ष भरत देवांगन के नेतृत्व में युवा कांग्रेस द्वारा दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग स्थित जैन भवन चौक में मणिपुर में जो हिंसा हुई है और केंद्रीय में बैठी मोदी सरकार और मणिपुर के मुख्यमंत्री नोंगथोम्बम बीरेन सिंह द्वारा इस हिंसा को नजर अंदाज किए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया।

युवा कांग्रेस दल्लीराजहरा के साथियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मणिपुर के मुख्यमंत्री नोंगथोम्बम बीरेन सिंह के पोस्टर के ऊपर कालिख फेकते हुए उन्हें बेशर्म नेता कह कर चप्पल से मारा और कहा कि ऐसे देशद्रोही मुख्यमंत्री जो इस हिंसा को देखने के बावजूद अपने राज्य के लिए कुछ नहीं कर सकते ऐसे देशद्रोही मुख्यमंत्री को इस राज्य से ही नही बल्कि इस देश,समाज सभी जगहों से नजरंदाज कर देना चाहिए। जो अपने राज्य की जनता के लिए कुछ नहीं कर सकता। अपनी राज्य की जनता को इस हिंसा का शिकार होने दे रहा है। विरोध प्रदर्शन में नीरज साहू,हेमंत पटेल,राहुल कडपती,चंदन ठाकुर,जिला संयोजक विकास जैन मित्तल,आयान अहमद,फैजान,नितिन लुल्ला,मुकेश पटेल,खीलेश पटेल,राज साहू,चेतन ठाकुर,सूरज भारद्वाज,राहुल पाठक,गणेश पटेल,कृष्णकांत,भरत यादव,नंदकुमार,कुंदन,विनय,शेख साहिल,जगजोत,पीयूष,अक्कू,प्रदीप तलांडी,यश सिरसाम,किशन,आदि बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के साथीगण शामिल हुए।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page