Mon. Sep 16th, 2024

जरा याद उन्हें भी कर लो, जो लौट के घर ना आए,,,,,, बालोद जिले में शहीद हुए 35 जवानों के घर पहुंची पुलिस, परिजनों को किया सम्मानित, हुए भावुक, देखिये तस्वीरें

बालोद। इस स्वतंत्रता दिवस पर बालोद जिले के 35 शहीद के परिवारों के घर पहुंचकर बालोद जिला पुलिस प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस मनाया। शहीद के परिजनों को सम्मानित किया गया और उनकी शहादत को याद किया गया।

जब पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी शहीद परिवार के घर पहुंचे तो वह अपने दिवंगत बेटों को याद कर भावुक हो उठे। कहीं घरों में परिजनों का सम्मान किया गया तो कहीं शहीद प्रतिमा स्थल पर जाकर माल्यार्पण किया गया।

बच्चों के साथ भी पुलिस प्रशासन ने प्रतिमा स्थल में स्वतंत्रता दिवस मनाया और देशभक्ति का जज्बा जगाया। जिला बालोद के 35 शहीद पुलिस कर्मियों को बालोद पुलिस द्वारा श्रद्धांजलि दी गई।


शहीद पुलिस कर्मियों के अध्यनरत विद्यालय/ महाविद्यालय में उनकी शहादत को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। 15 अगस्त , स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, जिला बालोद के 35 अमर शहीद पुलिस कर्मियों को , सभी थाना/चौकी प्रभारी द्वारा अपने थाना क्षेत्र के शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों को उनके घर

जाकर शाल, श्रीफल , मिठाई फल इत्यादि देकर , सम्मानित किया गया। शहीद पुलिस कर्मियों के अध्ययनरत स्कूल / कॉलेज में जाकर शहीदों की श्रद्धांजलि दी गई तथा उनकी अमर शहादत का नमन किया गया।

Related Post

You cannot copy content of this page