Thu. Sep 19th, 2024

डौंडीलोहारा जिला संगठक के जन्मदिन पर चलाया गया स्वच्छता अभियान

डौंडीलोहारा। शासकीय एकलव्य महाविद्यालय डौंडीलोहारा में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों द्वारा जिला बालोद राष्ट्रीय सेवा योजना जिला संगठक डॉ लीना साहू जी के जन्म दिवस पर महाविद्यालय में स्वच्छता अभियान चलाया गया।

वरिष्ठ स्वयंसेवक धनेश्वर साहू ने जिला संगठक जी को जन्मदिन की बधाई प्रेषित करते हुए बताया कि डॉ लीना साहू जी द्वारा शासकीय एकलव्य महाविद्यालय के स्वयं सेवकों को समाजसेवा , राष्ट्रसेवा के लिए सदैव मार्गदर्शन मिलता रहा है,

उन्होंने कभी भी स्वयं सेवकों के बीच एक अधिकारी होने का आभास नहीं कराया है। जिस तरह एक मां अपने बच्चों का ख्याल रखती हैं, उसी तरह से पूरे बालोद जिले के स्वयंसेवकों का सदैव अपने बच्चे कि तरह सभी को वात्सल्य भाव से मार्गदर्शन करती रहती है हम सबको प्यार करती है ‌।

डॉ लीना साहू जी ने जब से जिला संगठक का दायित्व संभाला है तबसे हमारे राष्ट्रीय सेवा योजना बालोद जिला को यूनिवर्सिटी स्तर पर ही नहीं बल्कि नेशनल स्तर पर भी कई उपलब्धियां हासिल हुई है। साथ ही पूरे एकलव्य महाविद्यालय डौंडीलोहारा राष्ट्रीय सेवा योजना परिवार की ओर से डॉ लीना साहू जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किए हैं।

Related Post

You cannot copy content of this page