Thu. Sep 19th, 2024

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ जन चौपाल- विधायक बोली- मोदी सरकार को सत्ता में आए 8 साल हो गए लेकिन महंगाई और बेरोजगारी बढ़ते क्रम पर, देखिए बेकाबू महंगाई का रेट लिस्ट….

गुरुर। छ ग प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटी बालोद के निर्देशानुसार गुरुर नगर में महंगाई जन चौपाल कार्यक्रम संपन्न हुआ। यह कार्यक्रम संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र की विधायक संगीता सिन्हा एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुरुर के अध्यक्ष तामेश्वर साहू के नेतृत्व में हुआ। गुरुर नगर के विभिन्न वार्डों में, प्रमुख चौक चौराहों में आम नागरिकों को तथा दुकानदारों को पाम्पलेट का वितरण कर केंद्र सरकार द्वारा सामानों की कीमत में की गई बढ़ोतरी के बारे में जानकारी दी। इस दौरान मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित की। विधायक संगीता सिन्हा ने बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी पर चिंता जाहिर करते हुए केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हर भाषण में वादा करते थे, कि सत्ता में आते ही बेरोजगारी और महंगाई को खत्म कर देंगे, लेकिन आज उन्हें सत्ता में आए 8 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन महंगाई और बेरोजगारी कम होने की बजाय आसमान छू रही है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तामेश्वर साहू ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा चावल, आटा, शहद जैसी रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाने से महंगाई और बढ़ी है।

ये पांपलेट बाँट रहे कांग्रेसी

केंद्र सरकार ने बच्चों के लिए पेंसिल से लेकर हॉस्पिटल बेड और श्मशान घाट के निर्माण पर भी जीएसटी लगा रखी है, जो अनुचित है। लगातार महंगाई बढ़ने के कारण इसका सीधा असर आम नागरिकों के दिनचर्या पर पड़ रहा है। इस कार्यक्रम में विधायक संगीता सिन्हा के साथ में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुरुर के अध्यक्ष तामेश्वर साहू, उपाध्यक्ष दुर्गुराम सिन्हा, महामंत्री सादिक अली, संयुक्त महामंत्री सुमित राजा राजपूत, विधायक प्रतिनिधि डॉक्टर किशोर साहू, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुरुर के पूर्व अध्यक्ष डॉ ओंकार महमल्ला, कांग्रेस के वरिष्ठ तोमन साहू, लाल खान, खिलेश्वर केहरी, ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गजेंद्र मंडावी सहित कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page