Thu. Sep 19th, 2024

टूल किट मामला- भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने किया प्रदर्शन, बालोद थाने में दी गिरफ्तारी, कांग्रेस पर लगाए संगीन आरोप

बालोद

टूलकिट मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह और बीजेपी के प्रवक्ता संबित पत्रा के खिलाफ एफआइआर के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने ‘भूपेश मुझे भी गिरफ्तार करो’ कैंपेन चलाया। जिसके बाद शनिवार को भाजपा ने वरिष्ठ नेताओं ने दो घंटे थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी दी। जिसके बाद एसडीएम ने थाने से ही भाजपा नेताओं को जमानत दिया। इस समय कोरोना काल का समय है, इसलिए 5 वरिष्ठ नेता ही गिरफ्तारी देने पहुंचे थे।

जिसमे भाजपा प्रदेश मंत्री राकेश यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार, पूर्व विधायक प्रीतम साहू, पूर्व विधायक वीरेंद्र साहू, पार्षद यज्ञदत्त शर्मा शामिल रहे। टूल कीट का मामला अब बालोद जिले में भी तूल पकड़ने लगा है तो वहीं पूर्व डॉ रमन सिंह पर हुए एफआईआर को कांग्रेस सरकार की साजिश बताया। भाजपा कार्यालय से भाजपाई प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए निकले और थाने के सामने बैठ कर धरना दिया। कांग्रेस द्वारा ज़ारी टूलकिट के मामले में भाजपा प्रदेश मंत्री राकेश यादव ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया और कहा कि इस संकट काल में विपक्षी दल की गिद्धों की राजनीति उजागर हुई है। कोरोना के समय जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए भारत को पूरे विश्व में अपमानित और बदनाम करने की कोशिश की है। भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने कहा कि कांग्रेस ने टूलकिट के माध्यम से देश की छबि को धूमिल करने का षडयंत्र किया है उससे उनका देश विरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है।, कांग्रेस की टूलकिट को अक्षरशः पालन करते हुए भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी एफ आई आर दर्ज किया गया है, यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रमन सिंह ने प्रदेश और पूरे देश में अपनी एक अलग छवि बनाई है।
पूर्व विधायक प्रीतम साहू ने बताया कि सोशलमीडिया के माध्यम से कांग्रेस पार्टी का हमारे प्रधानमंत्री सहित अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि को धूमिल करने के षड्यंत्र का खुलासा हुआ है। जिससे कांग्रेस का देशविरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है और अपने इस चेहरे को छुपाने तथा लोगों को भ्रमित करने की आदत अनुसार कांग्रेस पार्टी ने “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे” कहावत को चरितार्थ कर रही है पूर्व विधायक वीरेंद्र साहू ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नड्डा सहित बड़े नेताओं पर एफआईआर करवाने हेतु आवेदन दिया है इसी तरह प्रदेश के बड़े नेताओं पर भी एफ आई आर दर्ज कराए जा रहे हैं। यह कांग्रेस का कुठाराघात है। कोरोना वायरस के इस संक्रमण काल में भी यहां पर कांग्रेस को राजनीति सूझ रही है। सोशल मीडिया में झूठी अफवाह फैलाए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि भले ही कितनी भी प्रधानमंत्री की छवि धूमिल करने की कोशिश की जाए परंतु विदेशों तक यहां के प्रधानमंत्री ने अपने लोहा मनवाया है और इसी की बदौलत आज इस संकट की घड़ी में विदेशी ताकतें हमारे देश को मदद करने आगे आई हैं। यज्ञदत्त शर्मा ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जब एक हाथी चलता है तो कई सारे लोगों को तकलीफ होती है। देश के प्रधानमंत्री ठीक उसी तरह है यहां कांग्रेस के लोग जब सिन्हाई से नहीं लड़ पा रहे हैं तो इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। डॉ रमन सिंह जो कि पूरे प्रदेश और देश में चावल वाले बाबा के नाम से जाने जाते हैं। उनकी छवि को भी धूमिल किया जा रहा है। हम सब इसका विरोध करते हैं और इसीलिए हम आज धरने पर बैठे हैं और अपनी गिरफ्तारी भी दिए हैं। अभी तो यह शुरुआत है आगे इतने कार्यकर्ता गिरफ्तारी देंगे कि भूपेश बघेल का जेल भी छोटा पड़ जाएगा।

जिला भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता अपने क्षेत्र के थाना में देंगे गिरफ्तारी

बालोद

बालोद जिले के प्रत्येक थाना क्षेत्र में कल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी कार्यकर्ता टूल किट मामले को लेकर धरना प्रदर्शन करेंगे और थानों में गिरफ्तारी देंगे इसके लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं की सूची जारी कर दी गई है जो कि अपने अपने थाना क्षेत्र में जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे और गिरफ्तारी देंगे।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page