A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

केंद्रीय विद्यालय बालोद में खोलने अब भाजयुमो ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, देखिये नेताओं ने क्या दी है चेतावनी?

केंद्रीय विद्यालय बालोद में ही खुले हैं अन्यथा जनमानस आक्रोशित होगा, इस बालोद ने हमें बहुत दिया है इस शहर के साथ गलत होता नहीं देख सकते- राकेश यादव- प्रदेश मंत्री भाजपा

रेल,बस,अस्पताल जैसी सुविधाएं व अन्य दृष्टि से भी बालोद है सुगम इसलिए केंद्रीय विद्यालय बालोद में ही खुले – अमित चोपड़ा जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा

बालोद – भारतीय जनता युवा मोर्चा बालोद द्वारा आज केंद्रीय विद्यालय को बालोद में ही खोले जाने को लेकर कलेक्टर के नाम से एक ज्ञापन दिया गया। इस ज्ञापन में युवा मोर्चा ने मांग की है कि बालोद जिला मुख्यालय है, चाहे रेल की सुविधा हो चाहे बस की सुविधा, चाहे अस्पताल की बात हो। बालोद हर दृष्टिकोण से सबसे उत्तम स्थान है। पूरे जिले वासियों का जिला मुख्यालय होने के नाते बालोद आना जाना लगा रहता है। बालोद के आसपास के जिले धमतरी, कांकेर, दुर्ग राजनांदगांव के लिए बालोद सेंटर प्वाइंट है इसलिए केंद्रीय विद्यालय बालोद में ही खुलना चाहिए। नेताओं ने कहा नवोदय विद्यालय बालोद से बाहर है।

उद्यानिकी कॉलेज भी बाहर है। लगातार बालोद के शहर के साथ छलावा हो रहे हैं। अगर केंद्रीय विद्यालय बालोद में नहीं खुला तो भारतीय जनता युवा मोर्चा के साथ-साथ आम जनमानस भी आक्रोशित होगा और आंदोलन के लिए बाध्य होगा। युवा मोर्चा ने जानकारी दी कि आने वाले दिनों में राजनीतिक दलों के साथ-साथ बालोद के विभिन्न सामाजिक संगठन भी इस विषय को लेकर शासन और प्रशासन को ज्ञापन देने वाले हैं। हमने उनसे बात की है।

ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा प्रदेश मंत्री राकेश यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता कमलेश सोनी, मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित चोपड़ा, भाजपा नेता सुरेंद्र देशमुख, पालक ठाकुर, कमल पंपालिया, लोकेश साहू, युवा मोर्चा से अकबर तिगाला, राहुल सोनी, प्रशांत चौरडिया, अजय छतरी, राहुल साहू उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page