Sat. Sep 21st, 2024

EXCLUSIVE- बालोद पहुंची सरोज पांडेय ने ऐसा क्यों कहा भूपेश सरकार तो 2 साल में बस नाचने कूदने में ही वक्त गंवा चुकी, किसानों के मुद्दे पर और क्या-क्या बोली पढ़िए पूरी खबर, देखिए वीडियो

वीडियो

बालोद। बुधवार को राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय बालोद पहुंची। उन्होंने कांग्रेसियों द्वारा किए जा रहे किसान आंदोलन को लेकर भ्रामक प्रचार के खिलाफ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने भूपेश सरकार पर 2 साल महोत्सव में गुजारने का आरोप लगाते हुए खिचाई कर दी।उन्होंने कहा कि जब से भूपेश बघेल सीएम बने हैं कभी राउत नाच रहे हैं तो कभी कुछ और नाच रहे हैं। कभी लट्टू (भौंरा) चला रहे हैं तो कभी बिहार जा रहे हैं। इसी में ही उनका 2 साल कार्यकाल गुजर गया। किसानों की क्या दशा है उन्हें तो इसकी खबर ही नहीं है। किसान परेशान है और यह महोत्सव ही मना रहे हैं। किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेसियों द्वारा गलत प्रचार किया जा रहा है कि कहा जा रहा है कि वहां कथित किसान आंदोलन कर रहें हैं। बातें कुछ और ही है। अधिकतर किसान तो इस आंदोलन का समर्थन भी नहीं कर रहे हैं। क्योंकि यह बिल किसानों के हित में ही है। इसे किसान समझ रहे हैं।

बेवजह कांग्रेस द्वारा इसे तूल दिया जा रहा है। इस दौरान प्रमुख रुप से भाजपा के प्रदेश मंत्री राकेश यादव, जिला अध्यक्ष कृष्णकांत पवार, मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर, प्रेम साहू, अमित चोपड़ा, पवन साहू, सुरेंद्र देशमुख, तोमन साहू, पूर्व अध्यक्ष लेख राम साहू, अश्वन बारले, वीरेंद्र साहू, प्रीतम साहू, कृतिका साहू, छगन देशमुख, अरुण साहू, संतोष कौशिक सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ज्ञापन सौंपने के लिए सीधे कलेक्ट्रेट पहुंची सरोज पांडेय का कार से उतरते ही लोगों ने गुलदस्ता और गुलाब भेंट कर स्वागत सम्मान किया।
देखें वीडियो

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page