A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

टीम ने लिया जायजा: बुधवारी बाजार बालोद के व्यवस्थापन को लेकर बुलाई जाएगी बैठक, लेंगे सभी से सुझाव , बढ़ती आबादी से बढ़ी हुई है समस्या. एक दिन में समाधान संभव नहीं!

बालोद| भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ पार्षद कमलेश सोनी के नेतृत्व में विगत दिनों बालोद अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को ज्ञापन सौंप कर बुधवारी बाजार व्यवस्थापन की मांग की थी और त्वरित कार्रवाई करने की बात कही गई थी. जिसके चलते  गुरुवार को तहसीलदार ,यातायात प्रभारी  राकेश ठाकुर एवं बालोद थाना के टी आई  रवि प्रकाश पांडेय द्वारा बुधवारी बाजार पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर स्थल का निरीक्षण किया गया.बाजार में जाने वाले  वाहन चालकों को रोकने हेतु पार्किंग स्थल एवं पुलिस जवानों की तैनाती, व्यापारियों द्वारा दुकान  के सामने सामान रखने, पसरा एवं ठेला लगाने वालों को व्यवस्थित करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि मंडल एवं व्यापारियों से चर्चा की .चर्चा के दौरान तय किया गया कि एक बैठक रखी जाएगी. जिसमें सबके सुझाव लिए जाएंगे. सुझाव के अनुरूप एवं सबके हितों का ध्यान रखते हुए बढ़ते बालोद को ध्यान रखते हुए जो आवश्यक होगा वह कार्य किया जाएगा. इस विषय में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलेश सोनी ने कहा कि यह समस्या अनवरत कई वर्षों से चले आ रही है. पहले बालोद छोटा था अब बालोद दिनों दिन बढ़ता जा रहा है आबादी बढ़ गई है और बाजार लगाने की जगह उतनी ही है इसलिए लगातार समस्या हो रही है .अगर कोई अप्रिय घटना इस क्षेत्र में घट जाए जैसे आग लगे तो फायर ब्रिगेड का आना मुश्किल है और किसी आपातकाल स्थिति में एंबुलेंस का भी आना इस क्षेत्र में नामुमकिन है. जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है. इस पर प्रशासन का हम पूरा सहयोग करेंगे और यह व्यवस्था को ठीक करने में अपना तन मन धन देकर बालोद को स्वच्छ एवं सुंदर बनायेंगे.

शहर मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर एवं जिला के मंत्री अमित चोपड़ा ने कहा कि कोई व्यवस्था को सुधारने के लिए धीरे-धीरे प्रयास किया जाना चाहिए. एक दिन में बिगड़ी व्यवस्था नहीं सुधर सकती .चाहे वह व्यापारी हो चाहे सब्जी लगाने वाले विक्रेता हो चाहे आम जनता हो सबको इसमें सहयोग करना होगा और यह प्रक्रिया निरंतर चलनी चाहिए तभी हमारा बालोद सुंदर और स्वच्छ बन पाएगा. स्थल निरीक्षण के दौरान पटवारी आशीष शर्मा,भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री नरेंद्र सोनवानी विनोद जैन, दीपक देवांगन,शेखर यादव,महेश पाठक, धन्नू जैन,हरीश दुबे अजय झत्री,पंकज वाधवानी,धीरज परचानी सहित व्यापारी बंधु उपस्थित रहे.

You cannot copy content of this page