Sat. Sep 21st, 2024

BREAKING NEWS- दो लोगों ने लगाया मौत को गले, एक का हुआ था रात में पत्नी से झगड़ा तो दूसरा था गुमशुम पुलिस जुटी कारणों की जांच में

बालोद/डौंडी लोहारा। बालोद जिले के दो अलग थाना क्षेत्र में आत्महत्या के 2 मामले सामने आए हैं। एक घटना बालोद थाना क्षेत्र के पाररास वार्ड 1 की है। जहां पर 45 वर्षीय चुरामन लाल उइके ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद परिजनों ने देखा तो उसके बचने की आस में उसे फंदे से उतार लिया। लेकिन तब तक उसकी मौत ही हो गई थी। पीएम के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक पत्नी के साथ कुछ बात पर रात को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। सुबह पत्नी ने कमरे में पति की लाश देखी। पत्नी का कहना है कि कुछ साल पहले उन्होंने जमीन बेची है। जिसके बाद से उनका पति काम पर भी नहीं जा रहा था। लगभग एक डेढ़ साल से कामकाज बंद था। पहले एक कपड़ा दुकान में काम करने के लिए जाता था ।शराब पीकर झगड़ा करते थे। पुलिस आत्महत्या की वजह क्या हो सकती है यह जांच कर रही। पार्षद लेखराज साहीरो ने बताया कि सुबह घटना की जानकारी मिली। मौके पर गया तो घरवाले लाश को फंदे से उतार चुके थे। उनकी पत्नी ने बताया कि रात को शराब के नशे में घर में झगड़ा हुआ था। पहले भी कई बार झगड़ा कर चुके थे।

इधर बस कंडक्टर ने घर से निकलकर लगाई बटेरा चौक के पास फांसी, आधार कार्ड से हुई पहचान

दूसरी घटना डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र में हुई है ।बटेरा चौक के पास पेड़ पर ग्राम खल्लारी टेकाडोढ़ा के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगा ली है। घटना 18 से 19 दिसंबर के बीच की बताई जा रही है। पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

मृतक के जेब से एक आधार कार्ड निकला जिसके जरिए उसकी पहचान तोमेश कुमार पिता गिरवर राम निवासी टेकाडोढ़ा, खल्लारी , ब्लॉक डौंडी के रूप में हुई है। परिजनों को सूचना मिलने के बाद जब उनका बयान लिया गया तो उनके एक परिजन ने बताया कि वह बस कंडक्टर का काम करता था। दल्ली राजहरा के बस स्टेशन से वह 17 दिसंबर को काम पर जा रहा हूं, कहकर निकला था। उसके बाद वह 18 दिसंबर को घर आया ही नहीं। देर शाम को उसके आत्महत्या की जानकारी परिजनों को मिली। आत्महत्या की वजह क्या थी यह अब तक जांच का विषय है। लोहारा पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page