Sat. Sep 21st, 2024

ये कैसा प्यार- पत्नी को पति ने प्रेमी साथ देख लिया तो रास्ते से हटाने पत्नी खिचड़ी में जहर मिलाकर पति को मारा, बेटी के जरिए पुलिस को मिला सुराग, अब पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार, उधर फुटपाथ पर सोए व्यक्ति की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या,पढ़िए पूरा मामला

कांकेर/पखांजूर/ भानुप्रतापपुर । पखांजूर थानांतर्गत ग्राम पीवी 68 निवासी अर्चना मंडल (30) का पड़ोस के गांव में रहने वाले सत्यरंजन राय उर्फ सत्तो (38) के साथ चार साल से प्रेम प्रसंग था। दोनों ने पति पवित्र मंडल को रास्ते से हटाने खाने में जहर देने योजना बनाई। 30 अक्टूबर को बंग समाज की लक्ष्मी पूजा के दिन पत्नी ने प्रसाद के रूप में खिचड़ी बनाई जिसमें जहर मिला दिया। वह खिचड़ी खाकर सो गया। रात में तबीयत बिगड़ी और उल्टी करने लगा। पति इस दौरान पानी मांगता रहा लेकिन पत्नी ने न तो खुद पानी दिया और न ही बच्चों को पानी देने दिया। इसके बाद रात भर तड़प कर वह मर गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा। इस घटना का सुराग पुलिस को महिला की बच्ची के जरिए मिला। दरअसल में जहर मिलाते हुए बच्ची ने देख लिया था। पिता की मौत के बाद जब छानबीन हई तो बेटी ने यह गवाही दी।

प्रेमिका के दो व प्रेमी के तीन बच्चे, यहीं से खुला रहस्य
प्रेमिका के दो तथा प्रेमी के तीन बच्चे हैं। महिला ने रात में अपनी पति को प्रसाद में जहर मिला कर दिया जिसे उसकी नाबालिग बेटी ने देख लिया। उसने पुलिस को बताया कि पॉलीथिन से कुछ निकाल कर प्रसाद में मिलाया गया था। जहर सेवन के कारण रात भर पति उल्टी करता रहा जिसका सबूत मिटाने रातों रात पत्नी ने पूरे कमरे को साफ कर दिया। सुबह गांव का युवक पवित्र मंडल को उठाने आया तो उसकी लाश मिली। इसके बाद पत्नी मातम का नाटक करने लगी।

इधर, फुटपाथ पर सो रहे युवक का सिर पत्थर से कुचला
गुरुवार रात भानुप्रतापपुर में फुटपाथ पर सो रहे युवक की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात के फुटेज के अधार पुलिस ने कोरर के निकट से हत्यारे को हिरासत में तो लिया लेकिन उसके विक्षिप्त प्रतीत होने से गिरफ्तार कर नहीं पाई। हत्यारा विक्षिप्त है या नहीं इसकी डाक्टरी जांच कराई जा रही है। भानुप्रतापपुर बाबा शतराम शाह चौक में युवक सुनील मिश्रा उर्फ भोकलु 35 वर्ष की शुक्रवार तड़के सिर में पत्थर मार हत्या कर दी गई। सुबह सूचना मिलते ही सुबह 5 बजे पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए जिसमें हत्या का क्लू मिला। फुटेज में एक व्यक्ति नजर आया जो पहले सुनील मिश्रा से मारपीट करता है फिर पास रखे पत्थर को उठा 3 बार सिर पर वार कर करता है। हत्यारा साइकिल से कांकेर रोड की ओर जाता दिख रहा।

हत्या का कारण हो सकती है साइकिल?
हत्या का करण अबतक सामने नहीं आया है। हत्यारा कौन सी भाषा व क्या बोल रहा है किसी के समझ नहीं आ रहा है। आशंका है साइकिल का विवाद हो सकता है क्योंकि जब हत्यारा मौके पर पहुंचता है तब उसके पास साइकिल नहीं होती। हत्या के बाद मृतक के नजदीक रखी साइकिल उठा कर चला जाता है।

Related Post

You cannot copy content of this page