Sat. Sep 21st, 2024

ब्रेकिंग : बालोद जिले में हुए दो सड़क हादसे, एक में बाइक चालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, तो दूसरी घटना में ट्रक और हाईवा भिड़े, पढ़िए पूरा मामला

बालोद। बालोद जिले में जहां मानसूनी बारिश का सिलसिला जारी है तो वहीं इस बारिश के बीच सड़क हादसे भी हो रहे हैं। बीती रात को अर्जुंदा थाना क्षेत्र के ग्राम परसवानी में एक बाइक चालक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बाइक चालक की मौत हो गई। देर रात तक उसकी पहचान हो पाई। जो कि मूलतः देवगहन का निवासी रामचरण उर्फ रामू सिन्हा निकला। जो वर्तमान में ग्राम घीना अपने ससुराल में ही अपनी पत्नी बिमला बाई के साथ वर्षों से रहा करता था रात को वह देवगहन गया था या अर्जुंदा इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वह बाइक से अपने ससुराल घीना लौट रहा था। इस बीच उसे अज्ञात वाहन ने कैसे टक्कर मारी, क्या हुआ होगा? कोई नहीं देख पाया। देर रात जब राहगीर अर्जुंदा क्षेत्र से लौट रहे थे तो उसकी लाश सड़क पर पड़ी मिली। फिर पुलिस थाने में सूचना दी गई। घटनास्थल पर शराब की शीशी, चिकन और डिस्पोजल भी पड़ा हुआ था ।ऐसे में अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि कहीं मृतक वहां बैठकर शराब तो नहीं पी रहा था। बाइक के डिक्की में भी शराब मिली है। वही ग्रामीणों का कहना है कि रात में इस मार्ग से मुरूम से भरी हाईवा गुजर रहे थे। अब मृतक को टक्कर किस गाड़ी ने मेरी अभी जांच का विषय है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक घीना में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था। उनके दो बेटे और एक बेटी है।

गुरुर मार्ग पर बड़ा हादसा: दो ट्रक और हाईवा आपस में भिड़े,दोनों के चालक गंभीर, एक चालक का दोनों पैर टूटा

इधर बालोद से गुरुर मार्ग पर ग्राम तार्री के पास एक ट्रक और एक हाईवा में ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें रेत से भारी हाईवा चालक का दोनों पैर टूट गया। तो वहीं चावल से भरे ट्रक का चालक भी घायल है। दोनों गंभीर घायलों का इलाज जारी है। इधर दोनों वाहनों की स्थिति काफी चकनाचूर हो गई थी। काफी मशक्कत के बाद यातायात विभाग बालोद की टीम द्वारा मार्ग दुरुस्त कराया गया। नेशनल हाईवे क्रमांक 930 पर यह हादसा हुआ था। घटना शनिवार को सुबह 5 से 6 बजे के बीच बताई जा रही है।

देखिए आज का डिजिटल प्रिंट

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page