A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

जनपद सदस्य संजय बैस शामिल हुए समर कैंप में , देखी बच्चों को चित्रकारी

बालोद/दल्लीराजहरा। शासन के निर्देशानुसार सभी शासकीय विद्यालयों में समर केंप का आयोजन 20 से 31 मई तक किया जा रहा है। जनपद सदस्य संजय बैस अपने जनपद क्षेत्र के स्कूलों का निरीक्षण कर बच्चो के हौसला बढ़ा रहे है। इसी क्रम में जनपद सदस्य संजय बैस ग्राम पंचायत अरमुरकसा के प्राइमरी स्कूल पहुंच समर केंप का निरीक्षण किया।

विद्यार्थी धूम्रपान निषेध पर चित्रकला कर रहे थे। बच्चो के साथ बैठकर जनपद सदस्य ने बच्चो को चित्रकला की विधा के बारे में भी बताकर उनकी चित्रकला की तारीफ भी खूब किए। उनके साथ ग्राम की सरपंच सरोज बाई बालेंद्र शिक्षा समिति के हलधर गोरे भी उपस्थित रहे। जनपद सदस्य संजय बैस के आगमन से शिक्षको के साथ विद्यार्थी गर्मजोशी के साथ अभिनंदन किए। संजय बैस ने बताया शासन की सोच ग्रामीण स्तर के बच्चो के प्रतिभा को निखारना है और हमारे शिक्षक बच्चो के साथ बच्चे बनकर इनकी प्रतिभा को निखार भी रहे है। इनको प्लेटफार्म मिल रहा है।

अभी जो प्रतिभावान छात्र छात्राएं गांव के स्कूल से जिला और प्रदेश तक अपना जौहर भी इस समर केंप के माध्यम से दिखाएंगे। मैं इन सभी बच्चो के उज्वल भविष्य की शुभकामनाए देता हूं। इनके साथ शिक्षाविद शमशेर खान भी उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page