Sat. Sep 21st, 2024

वायरल वीडियो पर मंत्री अनिला ने कहा मेरी बातों को तोड़-मोड़ कर प्रस्तुत करना राजनीतिक शरारत, तो उनके बयान का नगर पंचायत अध्यक्ष लोकेश्वरी ने भी किया समर्थन, कुछ लोगों की बताई ओछी राजनीति

बालोद/ डौंडीलोहारा। महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। उक्त वीडियो के संबंध में श्रीमती भेड़िया ने कहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उनके द्वारा कही गई बातों को राजनीतिक शरारत के साथ तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत करने की कोशिश की जा रही है। श्रीमती भेंड़िया ने कहा कि जिन लोगों को शराब की लत लग चुकी है उनसे मैंने छत्तीसगढ़ी में कहा- “आप लोग थोड़ा पीना-खाना कम कर दें, क्योंकि हमारी मां-बहनों को घर चलाना होता है, गृहस्थी चलानी होती है, बच्चे पालने होते हैं, इन सब परिस्थितियों में उन्हें बहुत मानसिक पीड़ा झेलनी पड़ती है।” मेरी बातों का अर्थ यही था कि शराब की लत अच्छी नहीं होती, इससे मुक्ति पानी चाहिए। शराब पीकर घर के लोगों को प्रताड़ित करना भी अच्छी बात नहीं है।”
वही डौंडीलोहारा नगर पंचायत की अध्यक्ष लोकेश्वरी गोपी साहू ने भी मंत्री अनिला भेड़िया के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ लोगों द्वारा ओछी राजनीति की जा रही है। जो सोशल मीडिया में गलत बातों को प्रसारित कर रहे हैं। जो बदनाम है वे दूसरों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मंत्री की लोकप्रियता को कुछ लोग पचा नहीं पा रहे हैं और यही वजह है कि उनके इस सहज स्वभाव, भाषण शैली व बातों को वीडियो बनाकर उसका गलत मतलब निकाल कर उसे तूल दे रहे हैं। जबकि मंत्री जी ने स्पष्ट किया है कि उनका भाव कुछ और था। पर इसे कुछ लोग तोड़ मरोड़ कर ऐसे पेश कर रहे हैं कि मंत्री ने कुछ गलत कह दिया हो। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। नगर पंचायत डौंडीलोहारा के कांग्रेसी पार्षदों व एल्डरमैन भी मंत्री अनिला भेड़िया के वायरल वीडियो संबंधित बयान मामले में उनका समर्थन किया है। गलत प्रसारित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की जा रही है।

Related Post

You cannot copy content of this page