A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

चिपरा हाईस्कूल में सायकल वितरण और वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न

बालोद। ग्राम पंचायत चिपरा हाई स्कूल में सायकल वितरण और वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के मुख्यातिथि के रूप भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और प्रथम जिला पंचायत अध्यक्ष देव लाल ठाकुर रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच कुमारी बाई भुआर्य और विशिष्ठ अतिथि जनपद सदस्य संजय बैंस उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम में पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। सरपंच कुमारी बाई ने अपने उद्बोधन में गांव की विकास और अपने ग्राम के हाई स्कूल को हायर सेकेंडरी स्कूल के उन्नयन करने की मांग किए। जनपद सदस्य संजय बैंस ने कहा आपका स्कूल परिसर बहुत सुंदर है साफ सुथरा के साथ बहुत की व्यवस्थित है। इस स्कूल परिसर पर एक सुंदर सा गार्डन का निर्माण भी आप कर रहे है । यहां पर जल्द एक ओपन जीम का भी निर्माण किया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्यातिथि के द्वारा कक्षा नवमी के छात्राओं को सायकल वितरण किया और अपने उद्बोधन में कहा सरकार की मंशा अनुरूप हमारी बेटियो की शिक्षा में किसी भी प्रकार का अवरुद्ध ना हो इसलिए सरस्वती सायकल योजना के तहत आज हम सायकल वितरण कर रहे है।

ये बेटियां कल भारत के भविष्य है। मैं इनके उज्वल भविष्य की शुभकामनाए देता हूं। सरपंच जी अपने गांव के विकास के लिए मुझे मांग पत्र दिए है। मैं मुख्यमंत्री से चर्चा पर निश्चित रूप से विकास के लिए आगे बढ़कर सहयोग करूंगा। हम सभी आदिवासी क्षेत्र के है और हम सभी प्रकृति के प्रेमी है। आज शाला परिवार एक पेड़ मां के नाम से 101 पौधे का वृक्षारोपण कर प्रकृति के संतुलन को बनाए रखने को जो जिम्मा उठाए है बहुत ही प्रशंसनीय है।

कार्यक्रम का संचालन स्कूल के व्याख्याता श्री साहू ने किया और आभार प्रभारी प्राचार्य श्री जांघेल के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में उप सरपंच जय प्रकाश पिस्दा पूर्व जनपद सदस्य बंशी राम रावटे उदेराम सिवाना डोमार सिंग कौशिक पंच सकुन बाई बेला बाई के साथ गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page