A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

शहीद निर्लेश ठाकुर की मां ने किया बालोद थाना में ध्वजारोहण, थाना प्रभारी ने की अच्छी शुरुआत, बढ़ाया शहादत का मान, उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित भी हुए

बालोद। बालोद थाना प्रभारी रवि शंकर पांडेय ने एक अच्छी पहल करते हुए शहीद परिवार के जरिए ध्वजारोहण करवाने की शुरुआत की गई। इसके लिए उन्होंने पड़ोस के ग्राम झलमला के शहीद परिवार को चुना। झलमला के रहने वाले शहीद स्वर्गीय निर्लेश ठाकुर की माता कुमारी ठाकुर को आमंत्रित कर उन्होंने बालोद थाना परिसर में ध्वजारोहण करवाया। इस पहल से शहीद परिवार भावुक हो उठे। वही इस पहल के जरिए पूरे बालोद पुलिस थाना परिवार ने निर्लेश ठाकुर की शहादत को नमन किया।

बता दे की ग्राम झलमला निवासी निर्लेश कुमार ठाकुर पिता विष्णु ठाकुर 22 साल की उम्र में 21 अक्टूबर 2011 को ग्राम नेतानार में नक्सलियों द्वारा बम विस्फोट एवं फायरिंग के दौरान शहीद हो गए थे । इन्होंने पहली से 11 वीं तक की शिक्षा ग्राम झलमला में प्राप्त किया है। ध्वजारोहण के दौरान बालोद थाना के सभी स्टाफ मौजूद रहे।

उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित हुए थाना प्रभारी

इधर जहां सुबह ध्वजारोहण के जरिए सहित परिवार और शहादत का सम्मान बढ़ाया गया तो वहीं दूसरी ओर बालोद जिला मुख्यालय के मुख्य गणतंत्र दिवस समारोह में अपने उत्कृष्ट कार्यों के लिए मुख्य अतिथि के जरिए मंच पर थाना प्रभारी रविशंकर पांडेय सम्मानित भी किए गए। उन्हें बालोद जिले में बेस्ट थाना प्रभारी के रूप में सम्मानित किया गया। कलेक्टर जिला दंडाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित प्रशस्ति पत्र उन्हें मुख्य अतिथि लोकसभा सांसद विजय बघेल द्वारा सौंपा गया।

You cannot copy content of this page