Sat. Sep 21st, 2024

EXCLUSIVE- सोशल मीडिया में वायरल हुआ युवाओं की दबंगई का वीडियो, ट्रक चालक को नो एंट्री में घुसने पर सरेराह बेल्ट से पीट रहे, क्या है इस वीडियो की सच्चाई, पढ़िए मामला पुलिस ने आखिर क्या की कार्रवाई?

https://youtu.be/OLsH2AwXKa8
देखिये वीडियो में किस तरह बेल्ट से पिट रहे ट्रक चालक को

बालोद। बालोद जिले सहित कांकेर व अलग-अलग जिलों के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मारपीट की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक ट्रक चालक को नो एंट्री में घुसने का आरोप लगाकर तीन युवक घेरकर बेल्ट से पीट रहे हैं। और पब्लिक मूकदर्शक बनी हुई है वीडियो में कुछ देर तक मारपीट के बाद दो सरदार आकर बीज बचाव भी करते दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो व मैसेज में बताया जा रहा है कि यह दल्ली से डौंडी मार्ग का है।

जब इस वायरल वीडियो कि dailybalodnews.com ने पड़ताल की तो यह बात सामने आई कि इस वीडियो में सच्चाई तो है लेकिन यह घटना दल्ली राजहरा की नहीं बल्कि डौंडी की है। जहां पर 1 अक्टूबर की शाम 4:00 बजे यह घटना हुई थी। यानी यह वीडियो 3 दिन पुरानी है। भले ही कुछ लोग इसे वायरल आज कर रहे हैं।

इस मामले में डौंडी टीआई अनिल ठाकुर का कहना है कि हमने प्रार्थी ट्रक चालक रोहित कुमार निवासी ग्राम चिंगरी थाना अंडा जिला दुर्ग की शिकायत पर मारपीट करने वाले आरोपियों निखिल अग्रवाल, शिवम दुबे और रवि दीक्षित के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। टीआई ने कहा कि शहर में सुबह 9:00 से 1:00 बजे फिर शाम 4:00 बजे के बाद नो एंट्री का समय रहता है। इसी दौरान ट्रक चालक माइंस दुर्गकोंदल से आयरन पत्थर भरकर तिल्दा रायपुर जा रहा था।

शाम 4:00 बजे नो एंट्री में घुस गया था और डौंडी आकाश बैग हाउस मेन रोड के पास पीछे तरफ से बाइक सवार तीन व्यक्ति आए और ट्रक के सामने बाइक खड़ी करके उन्हें ड्राइवर सीट से खींच कर उतार कर मारपीट करने लग गए। सभी आरोपी डौंडी के रहने वाले हैं। जिनकी धारा 294, 323, 34 आईपीसी, 341, 506 के तहत गिरफ्तारी भी हुई है।

By dailybalodnewseditor

2007 से पत्रकारिता में कार्यरत,,,,,कुछ नया करने का जुनून, कॉपी पेस्ट से दूर,,,

Related Post

You cannot copy content of this page