A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

विस्तृत कार्यसमिति बैठक में पंचायत के सरपंच से लेकर जनपद एवं जिला पंचायत के सदस्य तक जीतने का रखा गया लक्ष्य

बालोद। ग्रामीण मंडल बालोद की अति आवश्यक बैठक जिला भाजपा कार्यालय जुंगेरा में संपन्न हुआ। यह बैठक विस्तृत कार्य योजना को लेकर के रखी गई थी इस बैठक में जिला अध्यक्ष पवन साहू उपस्थित हुए ।जिन्होंने लक्ष्य रखा कि पंचायत का हर सरपंच, जनपद का हर सदस्य, जिला पंचायत का हर सदस्य भाजपा का हो। इसी टैगलाइन को लेकर के हम सब चले। मंडल अध्यक्ष प्रेम साहू के दिशा निर्देश में आयोजित बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में जिला अध्यक्ष पवन साहू ने उद्बोधन में कहा कि राज्य में सरकार बनाने के पश्चात केंद्र में भी हमारी सरकार बनी है अब हम सभी कार्यकर्ताओं का विजय होने का समय आ चुका है।

इसके लिए अब आप सभी कमर कसकर तैयार हो जाए। क्योंकि कुछ माह के पश्चात हम सबको अपने पंचायत, जनपद एवं जिला पंचायत के चुनाव में जाना है एवं हर पंचायत हमारा जीतने का लक्ष्य हो। इसके साथ हम सब चले क्योंकि जब तक गांव मजबूत नहीं होगा। अब तक गांव का हर एक व्यक्ति मजबूत नहीं हो सकता है। इसीलिए पंच से लेकर पार्लियामेंट तक का सदस्य भाजपा का बने ।इसकी चिंता हम सबको करनी है। साथ में देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर श्री नरेंद्र मोदी को मंडल की ओर से सामूहिक बधाई भी दी गई। पूर्व जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य कृष्णकांत पवार ने बताया कि छत्तीसगढ़ में जिस दिन से सरकार बनी है जिसके मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की है जिन्होंने मोदी की गारंटी की लगभग आधे से अधिक घोषणाओं को बहुत कम समय में पूरा करने का रिकॉर्ड बनाई है। आगे भी हमें इस सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलना है। अन्य वक्ताओं में राकेश यादव,2023 के विधानसभा प्रत्याशी ने त्रिस्तरीय पंचायती राज के आगामी तैयारी के लिए सभी को एकजुट होकर काम करने के लिए ऊर्जा भरे।

इसी तरह राकेश यादव (छोटू) जिला महामंत्री ने तीसरी बार मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री बनने पर बधाई संदेश दिए। सुरेंद्र देशमुख ने राष्ट्रपति के अभीभाषण पर विषय रखा। वहीं लोकसभा चुनाव में विजय श्री प्राप्त करने के लिए जगदीश देशमुख ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई प्रेषित करते हुए चुनाव का विश्लेषण किया। बैठक में शोक संतप्त भाजपा परिवार के कार्यकर्ताओ को श्रद्धांजलि वाचन अरुण साहू ने किया। और अंतिम वक्ता छगन देशमुख ने आगामी संगठन के कार्यक्रमो की जानकारी दी। वही मंडल से प्रमुख श्री जितेंद्र साहू जी, श्रीमती कृतिका साहू,प्रकास नाहर, पालक ठाकुर, दुर्जन साहू,अशवन बारले,विकास साहू, देवधर साहू, ओम प्रकाश रात्रे,मणिकांत बघेल, बहुर नेताम,लीलाराम डड़सेना,गणेश साहू,श्रीमती रश्मि साहू, हरिश्चंद्र साहू ,श्रीमती द्रोपदी वर्मा,छगन देशमुख(छोटू), श्रीमती पूनम साहू,श्रीमती रमशीला साठिया,छगन साहू,विनोदगिरी गोस्वामी, संजय साहू,रामेश्वर पटेल,संदीप साहू,पार्थ साहू,कुलदीप यादव,बूथ के अध्यक्ष गणों में ,कल्याण सोनवानी, हेमराज साहू,भोज साहू,हेमन्त यादव,खेलन साहू,ऊधो सिन्हा,भुनेश्वर ब्रसेल्स ,राम कुमार साहू,थान सिंह,खिलावन देंवगन,ऊधो सिन्हा,दशरू राम,राजू लाल यादव,मनहरण साहू,सुंदर साहू,दीपक साहू,अजय ठाकुर,मोती साहू,कुशल साहू,कनैया साहू,उपेंद्र चंद्राकर,महेश पटेल,सेवक निषाद,तोषण साहू,आदि उपस्थित रहें।

बैठक में स्वागत उद्बोधन अध्यक्ष प्रेम साहू ने की और संचालन मंडल महामंत्री दानेश्वर मिश्रा की। साथ में व्यवस्था हेतु महामंत्री चित्रसेन साहू रहे। आभार प्रदर्शन मण्डल उपाध्यक्ष कृष्णकुमार वर्मा ने किया। उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी कमल पनपालिया एवं ग्रामीण महामंत्री दानेश्वर मिश्रा ने दी।

You cannot copy content of this page