A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

बेलगाम हो रही बालोद में फिर रफ्तार: हुए दो सड़क हादसे, बालोद में स्कूटी से जा रही महिला को नशे में धुत्त कार चालक ने मारी टक्कर तो करहीभदर में टाइल्स से भरी पिकअप यात्री बस से टकराई, बाल बाल बचे सवारी,पढ़िए दोनों मामले

संतोष कुमार साहू,बालोद, दीपक मसीह करहीभदर की रिपोर्ट। बालोद जिले में एक बार फिर रफ्तार बेलगाम होने लगी है। लगातार यातायात और जिला पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को ट्रैफिक के नियमों को लेकर जागरूक किया जाता है तो समय-समय पर कार्रवाई भी की जाती है। इसके बावजूद कुछ लापरवाह चालक अपनी लापरवाही के चलते लोगों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसी ही दो घटना बुधवार को सामने आई है। जिसमें बालोद के गंजपारा में एक लापरवाह कार चालक द्वारा स्कूटी से झलमला की ओर जा रही महिला को टक्कर मार दी गई। बताते हैं कि चालक नशे में था और अपना नाम बताने की भी स्थिति नहीं था।

टक्कर मारने के बाद खुद कार चालक भी गाड़ी सहित नाली में जा गिरा। तो स्कूटी टक्कर के बाद काफी दूर तक घसीटते हुए दूर जा गिरी। घटना में घायल झलमला की सरिता चौरसिया को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं दूसरी घटना बालोद से गुरुर मार्ग पर करहीभदर के पास हुई ।जहां पर टाइल्स से भरी एक पिकअप मोड़ के पास आनंद यात्री बस से टकरा गई।

घटना से बस का सामने हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।यात्री बाल बाल बच्चे। बस दोबारा चालू नहीं हो पाई तो यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया। पिकअप चालक को भी चोट आई है। बस बालोद से धमतरी की ओर जारी थी तो पिकअप रायपुर निपानी मार्ग से करहीभदर की ओर से आकर बालोद की ओर मुड़ रही थी। चौक पर मोड़ के पास या घटना हुई। लापरवाही पिकअप चालाकी बताई जा रही है। दोनों घटना में बालोद पुलिस छानबीन कर लापरवाही बरतने वाले चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।

You cannot copy content of this page