A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

हिंदुओ को टारगेट कर हत्या कर रहे आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग, विहिप बालोद ने राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन 

बालोद। जम्मू कश्मीर में वैष्णों देवी  कटरा से शिवखेड़ी जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवादियों के कायराना हमला करने व 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्रीयो के मारे जाने को लेकर नाराज विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में व हिन्दू धर्म समाज में तीव्र आक्रोश है। 

इस हमले के विरोध में बालोद जिला विहिप संगठन ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा व पत्र जारी कर कहा है कि जम्मू काश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है ,हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है। देश के नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश के संप्रभुता को चुनौती दी है। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल इस कायराना कृत्य की तीव्र निंदा करते हुए राष्ट्रपति महोदया से इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केंद्र सरकार को निर्देश देंने का आग्रह किया गया है। तथा इस प्रकार के तत्वों को सरंक्षण देने वाले आंतरिक व विदेशी तत्वों का भी कठोरता से समुचित इलाज हो ऐसा केन्द्र सरकार से सुनिश्चित कराने का आग्रह किया गया । ज्ञापन देने वालो में जिला अध्यक्ष विहिप बालोद बलराम गुप्ता,जिला मंत्री राज सोनी,जिला उपाध्यक्ष चौलेश देशमुख,मोनु सोनवानी,उमेश सेन,बोधन भट्ट,आकाश साहू,पुनिता मिश्रा दीपिका साहू,हिना साहू,देविका रानी,ट्विंकल चक्रधारी,यामिनी यादव,पुष्पांजलि चंद्राकर,टेमेश्वरी देशमुख,दामिनी यादव,पूजा यादव सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page