A DIGITAL MEDIA

बालोद जिले (छत्तीसगढ़) का विश्वसनीय डिजिटल मीडिया 9755235270/7440235155

Advertisement

Big Breaking- बालोद दल्ली मार्ग पर यहां हुआ हादसा, दो बाइक टकराई, दो की मौत, आईटीआई की छात्रा घायल, पढ़े यह मामला

मृतक

बालोद। बालोद से दल्ली राजहरा मार्ग पर दैहान मोड़ के आगे सीधी सड़क पर दो बाइक आपस में टकरा गए। जिससे घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई। दोनों बाइक चालक की मौत हुई है। जिसमें एक का नाम, निवास अभी पता नहीं चल पाया है।

घटना में एक बाइक में साथ में बैठकर आईटीआई बालोद आ रही वर्षा नायक उम्र 20 साल निवासी खैरवाही डौंडी घायल हुई हैं। जिसे संजीवनी 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी गैंदसिंह ठाकुर ने बताया कि बाइक चालक हेलमेट नहीं पहने हुए थे। दोनों की हेड इंजुरी से मौत हुई है। सिर पर गंभीर चोट आई और खून काफी बह गया था। अगर हेलमेट पहने रहते तो उनकी जान बच जाती। ऐसी घटना कभी भी किसी के साथ हो सकती है। इसलिए हेलमेट जरूर पहनना चाहिए। वहीं सूत्रों के मुताबिक जब यह दर्दनाक हादसा हुआ तो एक बाइक चालक कुछ देर जीवित भी था। और राहगीर रुक कर उसे पानी भी पिला रहे थे। लेकिन सिर से खून काफी बह चुका था। थोड़ी देर बाद फिर उसने दम तोड़ दिया। घटना की वजह तेज रफ्तार भी बताई जा रही है। क्योंकि जहां हादसा हुआ वहां मोड़ भी नहीं है। मोड़ के आगे सीधी सड़क पर हादसा हुआ है। बता दें कि यह जगह डेंजर जोन माना जाता है। फिर भी लोग तेज रफ्तार व लापरवाही से चलते हैं।

इसके चलते कभी भी इस तरह के हादसे हो जाते हैं। उक्त घटना दोपहर 12 से 12.30 बजे के बीच हुई है।

बालोद थाने के उपनिरीक्षक यामन देवांगन के मुताबिक 2 लोगों की मौत हुई है। जिसमें एक का नाम अभी पता चल पाया है। एक का नहीं, जिसका पता चला है उक्त एक मृतक का नाम
थानेश्वर पिता रामनाथ किसान 24 वर्ष निवासी .सल्हई टोला थाना डौंडी है।

You cannot copy content of this page